अनमोल रिश्ता

Posted on: 17.april.2017

Twitter: @Mona_khaan

अपने ऱिश्ते का कोई नाम नही? और क्या जरुरी है हर रिश्ते का नाम होना कुछ रिश्तें बिन नाम के ही मुकम्मल होते है बस जरुरत होती सुकुन की जज्बातों की अरमानों की विश्वास की !! रिश्तों को निभाने की सोच्च रखने की………. मुझे नही पता ये कैसा रिश्ता है और इस रिश्ते को मैं क्या नाम दुं…

लेकिन तेरी छोटी छोटी बातों से जो खुशी मिलती हैं वो किसी और की बातों से नही मिलती मुझे….जो रिश्ता तेरे साथ है वो किसी और के साथ नही मेरा …. तुझसे जो रिश्ता है उसमे अपनापन है…. उम्मीदे है.. ख्वाहिशें है कभी कभी खामोशियां भी है…… जो तेरे मेरे रिश्तें के जज्बातों का ख्याल है उसके लिए मै अपने रिश्ते को जिंदगी भर बिन नाम के ही निभा लुँ….

  • बिन नाम के ही कुछ रिश्तें!! नाम वाले रिश्तों से खास होते है
  • जो रिश्तें बिन नाम के बिन मतलब के होते है वो रिश्तें जिंदगी भर अटूट रहते हैं…
  • हर रिश्ते मे जरुरत होती है यकिन की रिश्तें को सभाल कर रखने की जरुरत होती है भरोसा करने की… जरुरत होती है रिश्तें को दिल से निभाने की
  • जिस रिश्तें को बिन मतलब के बिन ख्वाहिश की निभाते जाए उसे रिश्तें की बात कुछ और होती है
  • जिस रिश्तें में हर एक बात से सुकुन मिले ऐसे रिश्तें जिसे मिले वो बहुत खुशनशिब होते है….

और मै हु सबसे खुशनशिब जिसे ये अनमोल रिश्ता मिला…

#मोना ….✍

Author: MonaKhaan_

I keep my ideals, because in spite of everything I still believe that people are really good at heart.