#मैंनें_सीखा_है

  • ​#मैंने_सीखा_है 
  • सुख कहां मिलता है
  • इससे ज्यादा अहम सवाल “ये है“`
  • सुख मिलता कैसे हैं  #Mona https://t.co/uE13mh2Kk6

#मैनें_सीखा_है अपनो के अहसांस में जिन्दगी सँवारना

#मैने_सीखा_है तेरी यारी में यारो का साथ निभाना..

#मैने_सीखा_है हवाओं के साथ तेरी यादो को महसुस करना

  1. #मैंने_सीखा_है 
  2. मुस्कान सुख की पहचान है“ तो“
  3. मौन भी सुख का ही  परिचायक है…
  • #मैंने_सीखा_है
  • दुनिया में कोई “चीज “
  • काम आएं या ना आए लेकिन
  • “मां “
  • की दुआ जरूर काम आती है ~}}}::__&&
  • #मेरी_माँ
  1. #मैंने_सीखा_है
  2. बुरे वक्त में खुद के अपने होते जो सबसे
  3. ज्यादा खरी खोटी सुनाते है
  4. ज्यादा तकलीफ देते है…

#मैंने_सीखा_है  अपनी माँ से रिश्ते निभाना… उन्हें संवारना „ जो बिखरे तो उन्हें सम्भालना… एक धागे में सभी मोतियों को पिरोना …!!
#मैंने_सीखा_है आसमान में उस ☝ 🌞 सूरज से जग में प्रकाश बिखेरना…!!

  • #मैंने_सीखा_है 
  • सच्चाई के रास्ते पर चलो
  • क्योंकि इस रास्ते पर
  • भीड़ बहुत कम होती 

#मैंने_सीखा_है जितना दर्द खुद के अपने देते है उतना #कोई_अनजान नही देता…

  • #मैंने_सीखा_है
  • ____जिस चीज मे आप विश्वास
  • ~~~~~~करते है
  • जो चीज आपके मन
  • >>>>>मे चलती रहती है
  • वही आपकी दुनिया की
  •     हकीकत है
  • #सत्य ~~~~दुख का कारण है दूसरो को अपने
  • ______नजरिए से देखना
  • औरों को उनके परिप्रेक्ष्य मे देखें
  • »»»»»»»तो दुनिया आनंद से भर उठेगी
  • #Mona 🙏
  • #मैंने_सिखा_है 
  • बदलाव यानी बुरे को अच्छा
  • और बेहतर को बेहतरीन बनाना
  • सकारात्मक बदलाव मे सुख है
  • और यह सुख टिका है भीतर के
  • बदलाव पर

#मैंने_सिखा_है  बात में मिठास हो तो बोलने और सुनने वाले दोनों ही खुश  हो सकते है..
#मैंने_सीखा_है कोशिश करो कि ज़िन्दगी का हर लम्हा अच्छे से अच्छा गुजरे,  क्योंकि.जिंदगी नहीं रहती पर अच्छी यादें हमेशा जिंदा रहती हैं…!!’;

  • #मैंने_सीखा_है
  • कि लोग यह भुल जाएंगे
  • कि आपने क्या कहाँ
  • या आपने क्या किया
  • लेकिन वे ये
  • कभी नही भूलेगे
  • कि आपने उन्हे
  • कैसा महसूस कराया

#मैंने_सीखा_है कि हमेशा औरों द्रारा माफ कर दीया जाना काफी नही होता जीवन मे सुख-शांति के लिए कभी-कभी आपको खुद को भी माफ करना पड़ता है

#मैंने_सीखा_है जिन्दगी के साथ मौत को भी गले लगाना …!!

  • #मैंने_सीखा_है
  • ______सबसे अधिक
  • _______नाखुश व्याक्ति
  •                        वह होता है..
  • ________जो बदलाव से
  • सबसे ज्यादा डरता है!़!

#मैंने_सीखा_है  कुछ भी पाने के लिए जानना जरुरी है यह कि हम वास्तव मे क्या चाहते है और क्यो चाहते है

#मैने_सीखा_है  किसी पर मर जाने से शुरु होती है,”मोहब्बत” #इश्क जिन्दा लोगों का काम नही..

#मैने_सीखा_है तेरी मोहब्बत के उसे सुकुन को अपनी जिंदगी बनाना

मैंने सीखा है अधुरी ख्वाइशों को पूरा करना

Written by #Mona

Twitter: @Momeenabano

Website http://www.monakhaan.com

Posted on.28.march.2017

Author: MonaKhaan

Am writer blogger poetess' photographer singer youtuber... Trend supporter... I keep my ideals, because in spite of everything I still believe that people are really good at heart.