#मैनें_सीखा_है

Twitter: @Mona_Khaan

Posted on .19.march.2017

  • ​#मैने_सीखा_है
  • कि हमें दोस्त बदलने की
  • जरुरत नही पडगी
  • अगर हम यह समझ लें
  • और स्वीकार कर लें कि
  • दोस्त बदलते है!
  • #Mona :(😒 https://t.co/9sm9mr7f91
  • #मैने_सिखा_है
  • #बिल्कुल_सही_बात
  • एक दिन हम सब एक दुसरे
  • को सिर्फ यह सोचकर खो देगे
  • कि वो मुझे याद नही करतें
  • तो मैं क्यो करुँ
  • #मैंने_सीखा_है  अपनी माँ से रिश्ते निभाना… उन्हें संवारना „ जो बिखरे तो उन्हें सम्भालना… एक धागे में सभी मोतियों को पिरोना …!!
  • #मैंने_सीखा_है आसमान में उस ☝ 🌞 सूरज से जग में प्रकाश बिखेरना…!!
  • #मैंने_सीखा_है
  • जितना दर्द खुद के अपने देते है
  • उतना #कोई_अनजान नही देता….
  • मैनें_सिखा_है
  • पुतला फूंकने से न #रावण का बाल-बांका हुआ,
  • न पत्थर मारने से शैतान का..
  • जान उसकी ही गई है, जिसमें जान थी..
  • #poetry #सार्थक #मैंने_सीखा_है
  • #मैंने_सीखा_है
  • किसी पर मर जाने से शुरु होती है,
  • “मोहब्बत”
  • #इश्क जिन्दा लोगों का काम नही..
  • #जिंदगी_के_रंग
  • #मैने_सीखा_है
  • #सत्य 
  • ~~~~दुख का कारण है
  • दूसरो को अपने
  • ______नजरिए से देखना
  • औरों को उनके परिप्रेक्ष्य मे देखें
  • »»»»»»»तो दुनिया आनंद से भर उठेगी
  • #Mona 🙏
  • #मैने_सीखा_है
  • ••••♪••••••••सबकुछ
  • >>>>>>>>>>≥>>>लुट जाने
  • ____________________के बाद भी
  • ~~~~~~~~~~~~~~~भविष्य
  • ♪♪♪♪♪♪♪♠♪♪♪♪••बाकी रहता है़़़़
Author: MonaKhaan_

I keep my ideals, because in spite of everything I still believe that people are really good at heart.

6 thoughts on “#मैनें_सीखा_है”

  1. उम्र कितनी मंजिलें तय कर चुकी थी मगर,
    यह दिल एक बार तेरे दिल से टकराया तो ठहर गया! @Mona_Khaan
    💝💝💝

    Like

Leave a Reply

