#वो_इश्क

अधुरी मोहब्बत  Twitter: @Mona_khaan

Posted on: 9.march.2017

  1. मोहब्बत में रहने वाले भी अजीब होते है ना दिन का ख्याल होता है ना रात की फिक्र होती है……..))) ना किसी और का जिक्र ना किसी और की परवा होती है बस होता है तो सिर्फ सुकुन का इंतजार….बडा अजीब सिलसिला है तेरी मोहब्बत का ना  तु मुझे कभी मिला ना कभी अब मिल सकता है मुझे …….फिर भी ये अधुरी मोहब्बत ये अधुरी ख्वाहिशें ये तम्मना लिए तेरा इंतजार कर रही हु मै आज भी!
  2. यकिन
  3. पता है मुझे ना कभी अपनी मोहब्बत पुरी होगी ना ही पुरा होगा वो अधुरा सुकुन लेकिन दिल है के किसी और का ख्याल तक नही लाता तेरे सिवा 

  1. आज भी तेरे ख्यालों में जिंदगी गुजर रही है….तेरे इंतजार में जिंदगी सुकुन की तलाश कर रही है….
  2. तेरा जो अहसांस है वो आज भी जिंदा है इस दिल में….तेरे इश्क में जिंदगी बस रुक सी गई है…
  3. बिन जाने किया गया मेरा वो इश्क!
  4. तेरे लिए ही बस जिंदा. है मेरा वो इश्क!
  5. सुकुन की तलाश मे मेरा वो अधुरा इश्क!
  6. अपनो से जिसने दुर क्या मुझे वो ही है मेरा इश्क!

यकिन है तेरी अधुरी मोहब्बत के होते हुवे भी मेरा वो इश्क मुकम्मल रहेगा::::

  • जिसने हर खामोशी मे तेरा जिक्र किया वो इश्क….पाने से पहले ही  जिसे खो दिया वो इश्क!… सिर्फ तेरा साथ पाने की ख्वाहिश रखने वाला मेरा वो इश्क!…..तेरी बेरुखी पर भी तुझे टुट कर चाहाने वाला मेरा वो इश्क!…..तेरे ना होने पर भी तुझे हर पल महेसुस करने वाला मेरा वो इश्क!!!……हर पल हर जगहा तेरा ख्याल तेरी बाते करने वाला मेरा वो बेचैन इश्क….
  1. जो सिर्फ सपनों में ही मुकम्मल हुवा मेरा वो इश्क!..जिसे तेरे साथ से ज्यादा तेरे यकिन की जरुरत थी वो इश्क!।।।।…तेरे एक मेसज से चैहरे पर स्माईल आ जाती थी वो मेरा सुकुन भरा इश्क!!….
  2. तेरे ख्यालो मे जिसकी सुबहा होती है वो इश्क
  3. बेकरारीयाों में रहता मेरा वो अधुरा इश्क
  4. सुना सुना सा तेरे बिन मेरा वो अधुरा इश्क
  5. जिसने दुनिया की परवा नही की फिर भी अधुरा रहे गया मेरा  वो इश्क
  6. जिसे तेरे अहसास से मोहब्बत हुवी वही था मेरा मुकम्मल इश्क
  7. तुझे से आगे किसी और को सोच ही नही पाता मेरा मासुम सा वो इश्क
  8. तेरी हवाए मे बहेता मेरा वो इश्क
  9. तेरे साथ के बिन भी जिंदा मेरा वो इश्क
  10. तेरी ख्वाहिशें करता मेरा वो इश्क
  11. चाहा कर भी जिसे बदल नही सकती वो है मेरा इश्क
  12. तेरे ना चाहाने पर भी तुझे चाहाता मेरा वो इश्क
  13. हवाओं में जिसे महसूस किया खामोशियों  मे जिसे जिया फिर भी अधूरा रह गया मेरा वो इश्क
  14. तेरे लिए ही रहेगा मेरा वो इश्क
  15. तेरे बिन भी पुरा है मेरा वो इश्क
  16.  सिर्फ तेरी ख्वाहिशें करता मेरा वो इश्क
  17. जाने से प्यार मुझे मेरा वो इश्क
  18. मुकम्मल मोहब्बत की अधुरी दास्तां
  19. आज भी अधुरा मेरा वो बेचैन इश्क
Author: MonaKhaan

Am writer blogger poetess' photographer singer youtuber... Trend supporter... I keep my ideals, because in spite of everything I still believe that people are really good at heart.

5 thoughts on “#वो_इश्क”

Leave a Reply

